Santa Banta Funny Jokes

Santa Banta Funny Hindi Jokes Collection


Santa Banta Funny Jokes #1

गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार डेट – Santa Banta Jokes

संता गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार डेट पर गया…

संता: यह मेरी पहली डेट है डार्लिंग, कोई गलती या कमी रह जाये तो छोटा भाई समझ कर माफ़ कर देना…

Santa Banta Funny Jokes



Santa Banta Funny Jokes #2

संता दोस्त को

संता अपने दोस्त 😎को समझा रहा था…

जो अमृत पीते हैं, उन्हें देव कहते हैं…

जो विष पीते हैं, उन्हें महादेव कहते हैं…

और जो गुस्सा पीते हैं, उन्हें ‘पतिदेव’ कहते हैं!!!



Santa Banta Funny Jokes #3

कैश खत्म हो गया – Santa Banta Jokes

बैंक मैनेजर: कैश खत्म हो गया है कल आना

संता: लेकिन मुझे मेरे पैसे अभी चाहिये

मैनेजर: देखिये आप गुस्सा मत करिये,

शांति से बात कीजिये..

संता: ठीक है बुलाओ शांति को,

आज उसी से बात करूँगा !



Santa Banta Funny Jokes #4

हम पुलिस हैं

संता: – कौन दरवाजा खटखटा रहा हैं?

पुलिस : हम पुलिस हैं,👨‍✈️ दरवाजा खोलो!

संता – क्यूं खोलू?

पुलिस – कुछ बात करनी हैं!!

संता : तुम लोग कितने हो…?

पुलिस: – हम 3 हैं…!!

संता: – तो आपस में बात कर लो, मेरे पास टाइम नहीं है!!


Santa Banta Funny Jokes


Santa Banta Funny Jokes #5

संता होटल में खाना – Santa Banta Jokes

संता होटल में खाना खाने के बाद उठा और बेटर को 10 रूपये टिप दिए|

वेटर- 10 रूपये की टिप मेरे लिए बेइज्जती है|

संता- तो फिर?

वेटर- 20 रूपये तो दो|

संता- नहीं यार.. मैं तुम्हारी दो बार बेइज्जती नहीं कर सकता|



Santa Banta Funny Jokes #6

Santa Parivar Ke Sath – Jokes In Hindi

संता परिवार के साथ कार में जा रहा था,

ट्रैफिक पुलिस – वाह आप तो सीट बेल्ट पहन कर गाड़ी चला रहे हैं ,

आपको मिलता है 500 Rs का इनाम,

अब आप इन पैसों का क्या करेंगे ,

संता -जी मैं ड्राइविंग लाइसेंस बनवाऊँगा,

इंस्पेक्टर बेहोश होते होते बचा ,

संता की माँ – इसकी बातों पे ध्यान मत दो ये शराब पीकर ,

कुछ भी बकता रहता है ,

इंस्पेक्टर की हालत ख़राब ,

संता का बाप – मुझे पता था ,

चोरी की गाड़ी में ज्यादा दूर नहीं जा पाएंगे ,

इंस्पेक्टर बेहोश 



Santa Banta Funny Jokes #7

संता का पड़ोसी – Santa Banta Jokes

संता का पड़ोसी मर गया

वह उसके घर गया और

वहां खड़े संबंधियों से पूछने लगा, “बॉडी आ गयी क्या?”

उतने में बॉडी लेकर एंबुलेंस आ गई, संता खुश होकर जोर से बोला,

लो बताओ, अभी याद किया और बॉडी भी आ गई

कितनी लंबी उम्र है साले की



Santa Banta Funny Jokes #8

Log Mujhe Bhagwan – Santa Banta Joke

संता :- लगता है

लोग आज कल मुझे भगवान मानने लगे हैं

बंता :- तुम्हें कैसे पता??

संता :- जब आज सुबह पार्क में घूमने गया तो लोग बोले-

“हे भगवान तू फिर आ गया”

Santa Banta Funny Jokes



Santa Banta Funny Jokes #9

भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है

संता – भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है

बंता – अरे जाता हूँ

लेकिन लोग मुझे मार के बाहर निकाल देते हैं

संता – क्यों भाई ?

कौन से स्कूल जाता है ?

बंता – कन्या पाठशाला 🙂 🙂


Santa Banta Funny Jokes


Santa Banta Funny Jokes #10

भाई आज तो गज़ब हो गया

संता – भाई आज तो गज़ब हो गया

बंता – लॉटरी लग गयी क्या पाजी

संता – ओये नहीं मैं बस में बैठा था

तभी एक आदमी आया और साले ने

फोन में राष्ट्रगान चला दिया

बंता – फिर ?

संता – फिर क्या राष्ट्रगान सुनते ही

मैं खड़ा हो गया और

वो कमीना मेरी सीट पर बैठ गया 🙂 😉



Santa Banta Funny Jokes #11

Chaddi Utar Kar – Santa Banta Joke

टीचर:- जल्दी जल्दी

सब कुछ सुना नहीं तो

चड्डी उतार कर मारूँगा

सांता:- सर,

ग़लती तो मैने की है आप चड्डी क्यूँ उतर रहे हो??



Santa Banta Funny Jokes #12

Santa Aur Auto Wala

सांता ऑटो वाले से:-

गुरुद्वारे जाओगे??

ऑटो वाला:- हाँ बिल्कुल जाऊँगा..

सांता जेब से पोलिथीन निकालकर बोला:-

वापस आना तो मेरे लिए लंगर लेते आना…



Santa Banta Funny Jokes #13

फरवरी आने वाली है

संता – फरवरी आने वाली है

वेलेंटाइन डे की क्या तैयारी हैं

बंता – मेरी तो कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है

संता – क्या तुझसे आज तक

एक लड़की भी सैट नहीं हुई ?

बंता – अबे मेरे से घड़ी में अलार्म

सैट नहीं होता लड़की क्या खाक सैट होगी 🙂 😉



Santa Banta Funny Jokes #14

Sardi Me Ac- Santa Banta Joke

संता – आज कल मेरा दिमाग बहुत तेज

चल रहा है,

बंता- कैसे पाजी?

संता – मैंने अब सर्दी में एसी लगवा लिया है,

बंता – अबे इतनी सर्दी मे एसी?

संता – भाई मैंने एसी उल्टा लगवाया है,

वो गर्म हवा अंदर देगा, ठंडी हवा बाहर 



Santa Banta Funny Jokes #15

Kareena Ki Photo – Santa Banta Joke

संता का बेटा एकदम जिन्दा आदमी जैसी तस्वीर बनाता था,

स्कूल के मास्टर- भाईसाहब,

आपका बेटा बड़ा शरारती है,

कल फर्श पे 500 का नोट बना दिया,

उसे उठाने के चक्कर में मेरे नाख़ून ही टूट गए।

संता- मास्टर जी मैं खुद अस्पताल में हूँ,

साले ने बिजली के सॉकेट पे करीना की फोटो बना दी,

सारे होंठ जल गए



Santa Banta Funny Jokes #16

Biwi Aur Movie – Santa Banta Joke

संता ऑफिस से वापस आया,

संता- कहाँ हो जानू?

बीवी मूवी देख रही थी,

संता की बीवी- बाहुबली बड़ी अच्छी है देख लो,

संता मोबाइल लेकर गैलरी से बाहर जाने लगा,

बीवी- कमीने मैंने बोला बाहुबली,

बाजूवाली नहीं 


Santa Banta Funny Jokes


Santa Banta Funny Jokes #17

Santa Ki Patni

संता पुलिस में भर्ती हो गया

उसने इंस्पेक्टर 🕵️‍♂️को फोन लगाया –

साहब यहां एक औरत ने अपने पति को गोली मार दी है,

इंस्पेक्टर – क्यों?

संता – जी उसका पति पोंछा लगे हुए गीले फर्श पर चलने लगा था

इंस्पेक्टर – तो तुमने उस औरत को गिरफ्तार किया?

संता – जी नहीं, अभी फर्श सूखा नहीं है…!!! 



Santa Banta Funny Jokes #18

8th Mein Aathvi Baar – Santa Banta Jokes

Santa Aur Banta 8th Mein

Aathvi Baar Fail Ho Gaye

Santa: Chal Suicide Kar Le

Banta: Saale, Pagal Ho Gaya Hai ??

Agle Janam Fir NURSERY

Se Shuru Karna Padega?



Santa Banta Funny Jokes #19

Define Energy – Santa Banta Jokes

Sir: Define Energy?

Santa: Sir Pura Nai Aata Hain,

Thoda Last Ka Pata Hain, Bas.

Sir: Thik Hain, Jitna Aata

Hain Utna Bolo

Santa: “And This Is Called Energ…”



Santa Banta Funny Jokes #20

संता ने बंता को हिंदी SMS – Santa Banta Jokes

संता ने बंता को हिंदी SMS भेजा

भेजने वाला महान,

पढ़ने वाला गधा.

बंता गुस्से में वापिस Sms भेजता है:

भेजने वाला गधा,

पढ़ने वाला महान!!


Santa Banta Funny Jokes


Santa Banta Funny Jokes #21

जूडो कराटे की एक्सपर्ट – Santa Banta Jokes

संता: आपका बेटा बहुत बोलता था, उसका क्या हाल है?’

‘अब ज्यादा नहीं बोलता.’

‘यह चमत्कार कैसे हो गया?’

‘मैंने उसकी शादी कर दी, लड़की जूडो कराटे की एक्सपर्ट है।’



Santa Banta Funny Jokes #22

Bhagwan Nach Rhe – Santa Banta Jokes

संता: नदी मे डूब रहा था। वो जोर जोर से चिल्लाया

भगवन जी बचाओ भगवान जी बचाओ

गणेश भगवन जी आए ओर नदी किनारे नाचने लगे।

संता : भगवान आप नाच क्यों रहे हो?

भगवन जी मुस्कुराते हुए बोले

तू भी तो मेरे विसर्जन मे बहुत नाच रहा था



Santa Banta Funny Jokes #23

Santa Ke Lips Jale Hue – Santa Banta Jokes

Santa Ke Lips Jale Hue The

Banta: Kaise Jale

Santa: Wife Ko Railway Station

Drop Karne Gaya Tha.

Banta: To?

Santa: Khushi Ke Mare,

Train Ke Engine Ko Choom Liya !!!


Santa Banta Funny Jokes


Santa Banta Funny Jokes #24

Teri Biwi Mere – Santa Banta Jokes

बंता : तेरी बीवी मेरे कब्जे में है,

सबूत के तौर पर 1 अंगुली भेज रहा हूं.

बंता : मुझे तुम पर विश्वास नहीं है

गर्दन भेज गर्दन



Santa Banta Funny Jokes #25

सबसे बड़ा चैलेंज – Santa Banta Jokes

बंता: सबसे बड़ा चैलेंज क्या है?

बंता का बेटा: एग्जाम में पेपर खाली छोड़कर लास्ट में लिख देना..

….कि हिम्मत है तो पास करके दिखा!


Previous Post Next Post